आज विराट कोहली, अफशां आशिक समेत फिटनेस के कई दीवानों से बात करेंगे PM नरेंद्र मोदी

0
20


नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ‘फिट इंडिया मूवमेंट’ (Fit India Movement) की पहली सालगिरह के मौके पर 24 सितंबर को देशभर में ऑनलाइन फिट इंडिया डायलॉग (Fit India Dialogue) के दौरान फिटनेस के दीवानों और कई अन्य लोगों से बात करेंगे.

इस बातचीत के भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), एक्टर मिलिंद सोमण (Milind Soman) और कश्मीरी फुटबॉलर अफशां आशिक (Afshan Ashiq), आहार विशेषज्ञ रूतुजा दिवेकर (Rujuta Diwekar) के अलावा अन्य लोग भी हिस्सा लेंगे जिनकी फिटनेस से लोग प्रेरित होते हैं. 

इसकी जानकारी पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए दी है. इस डायलॉग को 24 सितंबर को दोपहर 12 बजे से लाइव देखा जा सकता है. इसे देखने के लिए यूआरएल लिंक www.pmindiawebcast.nic.in पर क्लिक करें. भले ही ये डायलॉग दोपहर 12 बजे शुरू होगा लेकिन इससे लोग 11:30 बजे सुबह से ही जुड़ सकते हैं.

विराट कोहली ने ट्विटर पर कहा, ‘मैं हमारे माननीय प्रधानमंत्री के फिट इंडिया संवाद का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जहां आप मुझे फिटनेस के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं.’

वहीं फुटबॉलर अफशां आशिक ने कहा है कि वो इस डायलॉग का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं.

इस अभियान के शुरू होने के बाद से पिछले एक साल में फिटनेस इंडिया मूवमेंट के तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है देश भर से विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोगों ने हिस्सा लिया.

प्रेस रिलीज के मुताबिक फिट इंडिया फ्रीडम रन, प्लॉग रन, साइक्लोथॉन, फिट इंडिया वीक, फिट इंडिया स्कूल सर्टिफिकेट और अन्य कार्यक्रमों में साढ़े 3 करोड़ से ज्यादै लोगों ने हिस्सा लिया.
(इनपुट-भाषा)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here