अर्शी खान ने कहा- ड्रग्स ऑनलाइन आसानी से मिल जाता है, सरकार को इस पर रोक लगानी चाहिए

0
15


दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल पर चल रहीं जांच में बॉलीवुड के बड़े नाम सामने आ रहें है. एनसीबी ने ड्रग्स को लेकर पूछताछ के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान समेत अन्य को समन भेज दिया है. उनसे एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ करेगी.

आपको बता दे, रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से ही मामला बेहद गर्मा गया है. पूरा बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है. किसी का मानना है कि बॉडिवुड को टारगेट किया जा रहा है, तो कोई कह रहा है कि बॉलीवुड में वाकई गंदगी भरी हुई है. इसी मामले पर अभिनेत्री अर्शी खान ने बात करत हुए कहा कि अगर इंडस्ट्री के अंदर ड्रग्स लिए जा रहे है तो ये बेहद गलत बात है.

लेकिन उन्होंने कहा कि लोग बॉलीवुड को टारगेट कर उसकी छवि को खराब करने की कोशिश कर रहें है. अर्शी ने कहा कि सीबीडी ऑयल ऑनलाइन उपल्बध है. और कोई भी व्यक्ति इसे आसानी से खरीद सकता है. अगर ये इतना ही गलत है तो ये ऑनलाइन क्यों बिक रहा है. आखिर क्यों खरीदारों को निशाना बनाया जा रहा है. सरकार को रोक लगा देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर जया सहा ने एनसीबी से कहा है कि उन्होंने सीबीडी ऑयल किसी ड्रग डीलर से नहीं खरीदा है तो बिल्कुल ठीक बोला है. ये तो ऑनलाइन उपलब्ध है.

उन्होंने आगे कहा कि ये ड्रग्स केवल बॉलीवुड में नहीं है, ये पूरे भारत में है. ये आसानी से उपलब्ध है. सीबीडी ऑयल ऑनलाइन उपलब्ध है  और अगर ये इतना ही गैर कानून है तो इसकी बिक्री पर पाबंदी होनी चाहिए.

आपको बता दें, ड्रग्स केस में NCB में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस केस में अब कई बड़े नामों का भी खुलासा हुआ है. इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर के नाम शामिल हैं. एनसीबी ने इन सभी को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया ने एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था.

यह भी पढ़ें.

बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट पर बोले उज्जवल निकम- अभी तो सिर्फ हीरोइने सामने आई हैं, हीरो तो बाकि हैं



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here