IPL 2020: स्टोइनिस का बड़ा बयान, कहा ‘इस साल ज्यादा जिम्मेदारी नहीं ले रहा’

0
19


दुबई: स्टार खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने कहा है कि बिग बैश लीग में अच्छे प्रदर्शन की वजह से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के अपने पहले मुकाबले में स्टोइनिस ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था और दिल्ली कैपिटल्स (DC) को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. दरसल स्टोइनिस का मनना है कि वह खुद पर ज्यादा दबाव नहीं डाल रहे है और यहीं वजह है वो दिल्ली के लिए अच्छा प्रदर्शन कर पाए.

स्टोइनिस ने कहा, ‘ मैं इस बार आत्मविश्वास से ओतप्रोत हूं. इसके अलावा खुद पर हमेशा की तरह ज्यादा जिम्मेदारी भी नहीं डाल रहा’.

उन्होंने कहा, ‘ कई बार जब आप युवा होते हैं और हड़बड़ी में होते हैं तो अच्छा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हैं. मैं इस साल ऐसा कुछ नहीं करना चाहता था. अभी हालांकि एक ही मैच हुआ है तो देखते हैं वरना यहां नायक से खलनायक बनते देर नहीं लगती. मेरा फोकस अपने खेल का पूरा लुत्फ उठाने पर है’.

स्टोइनिस ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स टीम का संतुलन सही है. उन्होंने कहा, ‘ कोच के रूप में रिकी पोंटिंग है जो ऊंचे मानदंड कायम करते हैं. हमारे पास युवा खिलाड़ियों की ऊर्जा के साथ अनुभवी खिलाड़ी भी हैं. टीम का संतुलन बहुत अच्छा है’.

बता दें कि स्टोइनिस ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 21 गेंद में 53 रनों की दमदार पारी खेली थी. इसके अलावा उन्होंने दो अहम विकेट भी चटकाए थे. अब दिल्ली का सामना शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा.

(इनपुट-भाषा)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here