IPL 2020: गौतम गंभीर ने लगाई एमएस धोनी की फटकार, कहा- लीडरशिप करनी चाहिए

0
19


राजस्‍थान रॉयल्‍स ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को 16 रनों से मात दी थी (फाइल फोटो)

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए कहा कि जब आपके पास सुरेश रैना नहीं है, तब आप लोगों को विश्‍वास दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि सैम कुरेन, ऋतुराज गायकवाड़, केदार जाधव आपसे बेहतर हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 23, 2020, 1:59 PM IST

नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) ने इस सीजन में अपने अभियान का आगाज तो विजयी किया, मगर अपना दूसरा मुकाबला हार गई. मंगलवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच खेले गए मुकाबले में धोनी की टीम को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद धोनी पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज गौतम गंभीर के निशाने पर आ गए . दरअसल लक्ष्‍य का पीछा करते हुए सीएसके ने 114 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे, इसके बाद 14वें ओवर में एमएस धोनी (MS Dhoni) बल्‍लेबाजी करने मैदान पर आए. टीम को उस समय जीत के लिए 103 रनों की जरूरत थी. एक्‍स्पर्ट का मानना है कि धोनी को पहले बल्‍लेबाजी के लिए आना चाहिए था. धोनी से पहले सैम कुरेन, ऋतुराज गायकवाड़ आए.

गंभीर ने धोनी के इस फैसले पर कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं थोड़ा हैरान था. मुझे समझ नहीं आया कि धोनी नंबर 7 पर बल्‍लेबाजी करने क्‍यों आए. खुद से पहले कुरेन और गायकवाड़ को बल्‍लेबाजी करने क्‍यों भेजा. गंभीर ने कहा कि आपको आगे आकर नेतृत्‍व करना चाहिए और यह आगे आकर नेतृत्‍व करना नहीं है.

ipl 2020, gautam gambhir, ms dhoni, chennai super kings, csk, csk vs rr, cricket, sports news, आईपीएल 2020, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, गौतम गंभीर, एमएस धोनी, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

खत्‍म हो गया था मैचगंभीर ने कहा कि 217 रनों के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए जब नंबर सात पर बल्‍लेबाजी करने आए तो मैच खत्‍म हो गया हैं. अकेले फाफ ही संघर्ष करते हुए नजर आए. पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज ने कहा कि धोनी के आखिरी ओवर के बारे में बात कर सकते हैं, जब उन्‍होंने तीन छक्‍के लगाए. मगर ईमानदारी से इसका कोई फायदा नहीं था.

यह भी पढ़ें: 

IPL 2020: जोफ्रा आर्चर ने सालों पहले कर दी तूफानी पारी की भविष्यवाणी, बताया दिया था कितने लगेंगे छक्‍के

IPL 2020: क्या ब्रेंडन मैक्कुलम पूरा करेंगे KKR का कोरबो, लोड़बो और जीतबो रे का सपना?
धोनी है इसीलिए नहीं हो रही आलोचना
गंभीर ने कहा कि अगर कोई और कप्‍तान नंबर सात पर बल्‍लेबाजी करने आता, तो उसकी काफी आलोचना होती, मगर ये धोनी हैं और शायद इसीलिए लोग इस बारे में बात नहीं करते. गंभीर ने कहा कि जब आपके पास सुरेश रैना नहीं है, तब आप लोगों को विश्‍वास दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि सैम कुरेन, गायकवाड, केदार जाधव आपसे बेहतर हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here