iPhone 12 इस दिन हो सकता है लॉन्च, सीरीज के तहत पेश किए जा सकते हैं चार नए आईफोन

0
26


सैन फ्रांसिस्को: एप्पल अपने मोस्ट अवेटेड सीरीज आईफोन 12 को 13 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है. एप्पल इनसाइडर के रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल इंटरनेट सॉफ्टवेयर एंड सर्विस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट को आगामी आईफोन और इसकी 5जी क्षमताओं के बारे में यूके कैरियर प्रेजेंटेशन में बोलते हुए देखा गया.

प्रेजेंटेशन के दौरान ब्रिटिश टेलीकॉम के सीईओ मार्क अल्लेरा ने प्रेजेंटेशन के दौरान कर्मचारियों को बताया, “हम एप्पल के अगले लॉन्च 5जी आईफोन से कुछ दिनों की दूरी पर हैं, जो कि ये 5जी के लिए बड़ा बूस्ट है. इसे लॉन्च करने के लिए कंज्यूमर पूरे साल तैयारी की है और साथ ही एप्पल का यूरोप में नंबर वन पार्टनर बनने के लिए भी.”

इतनी हो सकती है कीमत

टेक जाएंट को इस साल आईफोन 12 सीरीज के तहत चार नए आईफोन लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें दो प्रीमियम वेरिएंट शामिल हो सकते हैं.हाल ही में खुलासा हुआ है कि अपकमिंग 5.4 इंच वाले आईफोन 12 की शुरुआती कीमत 649 डॉलर हो सकती है. वहीं 6.1 इंच वाले आईफोन 12 को 749 डॉलर के प्राइस टैग के साथ पेश किया जा सकता है.

5.4 इंच और 6.1 इंच वाला आईफोन 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी. साथ ही फोन के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. दोनों डिवाइस में केवल स्क्रीन साइज का अंतर होगा. दोनों ही फोन में ओल्ड डिस्प्ले सपोर्ट करेगा.

iPhone 12 सीरीज के तहत उतारे जा सकते हैं चार मॉडल्स

iPhone 12 सीरीज के तहत स्मार्टफोन के चार मॉडल मार्केट में उतारे जाएंगे, जिनकी प्राइस उम्मीद से कहीं ज्यादा बताई जा रही है. एक रिपोर्ट की मानें तो आईफोन की लागत में करीब 50 डॉलर (करीब 3,680 रुपये) की बढ़ोतरी देखी गई है. इसको देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि iphone 12 सीरीज के दाम बहुत ज्यादा होने वाले हैं.

ये होगी iPhone 12 Pro Max की कीमत

iPhone 12 के दो दूसरे मॉडल्स iPhone 12 और iPhone 12 pro होंगे. इसमें से सस्ते iPhone 12 Pro मॉडल की कीमत 999 डॉलर में पेश किया जा सकता है, जबकि iPhone 12 Pro Max को 1,099 डॉलर कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इन दोनों फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो LiDAR स्कैनर सपोर्ट के साथ आएगा.

एक्सचेंज ऑफर में पुराने फोन से डेटा डिलीट करना न भूलें, जानिए फोन चोरी होने पर भी कैसे डिलीट करें डेटा

Google Drive इस्तेमाल करने वालों के लिए जरूरी खबर, डेटा स्टोरेज को लेकर हुआ ये बड़ा बदलाव



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here