भारत में लॉन्च हुए Snokor iRocker Stix ईयरबड्स, Realme Buds Air को मिलेगी चुनौती

0
62


Infinix ने भारत में अपने नए ब्रांड Snokor की एंट्री करवाई है. कंपनी ने Snokori Rocker Stix ईयरबड्स और Bass Drops वायर ईयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. iRocker Stix दो और Bass Drops को बजन में पेश किया गया है. आपको ये तीन कलर ऑप्शन में मिलेंगे.

Snokor iRocker Stix स्पेसिफिकेशंस

iRocker Stix TWS में 14.2mm डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर का यूज किया गया है. आप इसे एंड्रॉयड और ios दोनों से कनेक्ट कर सकते हैं. इस ईयरबड्स को सिंगल और डबल दोनों ही तरह से यूज कर सकते हैं. इसकी फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स 20Hz से 20,000Hz है. इसके हर बड्स का वजन चार ग्राम है. ईयरबड्स में टच कंट्रोल भी दिया गया है जिससे आप म्यूजिक को प्ले या फिर पॉज कर सकेंगे. हर बड्स में 40mAh की और चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी है. दावा किया गया है कि ये 16 घंटे का बैकअप देगी. चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट दिया गया है.

Snokor Bass Drops स्पेसिफिकेशंस

Snokor Bass Drops ईयरफोन में 14.3mm के बास बूस्ट ड्राइवर का यूज किया गया है. इस ईयरफोन में कंट्रोल के लिए एक बटन दिया गया है. साथ ही ये वॉयस असिस्टेंट फीचर से भी लैस है.

कीमत

कंपनी ने Snokor iRocker Stix ईयरबड्स की प्राइस 1,499 रुपये तय की है. आप इसे अमेजन से खरीद सकते हैं. ये दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट में मिलेगा. वहीं Snokor Bass Drops ईयरफोन के दाम 449 रुपये है. आप इसे 23 सितंबर से खरीद सकेंगे. ये ब्लैक, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन में अवेलेबल होगा.

Realme Buds Air को मिलेगी चुनौती

Realme Buds Air की कीमत 3999 रुपये हैं. रियलमी के वायरलेस इयरबड्स को फुल चार्ज करने पर 17 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक की सुविधा मिलती है. रियलमी के वायरलेस इयरबड्स का वजन सिर्फ 4.2 ग्राम है. कंपनी के मुताबिक इस इयरबड्स को कनेक्ट करना और यूज़ करना आसान है. इन्हें इंस्टैंट ऑटो कनेक्शन फीचर के साथ किसी भी स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. हर इयरफोन में दो माइक्रोफोन्स दिए गए हैं, एक कॉल्स के लिए और दूसरा इन-नॉइज कैंसलेशन के लिए है. बेहतर और क्लियर साउंड के लिए इनमें 12mm बैस बूस्टर दिया गया है. इनकी पेयरिंग बहुत ही फास्ट है. जैसे ही आप इसे चार्जिंग केस से बाहर निकालेंगे तो ये पेयर्ड डिवाइस से तुरंत कनेक्ट हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें

2021 में स्मार्ट ग्लासेस पहनने के लिये रहें तैयार, फेसबुक रे बैन के साथ करेगी लॉन्च

फेस्टिव सीजन को देखते हुए LG ने पेश किए नए टीवी मॉडल्स, इनसे होगी सीधी टक्कर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here