पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मिली जमानत, एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप

0
22


नई दिल्ली: गोवा की एक अदालत ने फिल्म निर्माता सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को सशर्त जमानत दे दी है, जिन्हें अपनी अदाकारा पत्नी पूनम पांडे से मारपीट और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी साझा की. इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा कि न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी शानूर ऑदी ने सैम को 20 हजार रुपये के बॉन्ड पर मंगलवार शाम जमानत दे दी.

पूनम के पति को मिली जमानत
पूनम पांडेय ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके पति ने उनसे मारपीट की. गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी. पति-पत्नी एक फिल्म की शूटिंग के लिए दक्षिणी गोवा के कनाकोना गांव आए हुए हैं. अदालत ने सैम को निर्देश दिया है कि वह बुधवार से चार दिन तक कनाकोना थाने में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे और गवाहों को प्रभावित नहीं करेंगे.

कुछ दिन पहले हुई थी शादी
बता दें अभी पिछले हफ्ते ही पूनम अपने पति के साथ हनीमून मनाने गईं थीं. इस दौरान पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ सिंपल अवतार में नजर आईं थीं. उनकी मांग में सिंदूर था और उन्होंने हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र भी पहन रखा था. गुपचुप शादी से इस कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर विवाह की घोषणा की थी. जिसके कैप्शन में पूनम ने लिखा था, ‘मैं आपके साथ सात जन्म की आस लगा रही हूं.’ 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here