ड्रग्स गैंग के किरदार अनेक, लेकिन कनेक्शन सिर्फ एक: आज NCB करेगी इन सबसे पूछताछ

0
85


मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी (Kwan Talent Management Company) कंपनी जो बॉलीवुड सितारों के लिए टैलेंट मैनेजर अरेंज करती है, इसके डायरेक्टर और फिल्म मेकर मधु मांटेना वर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. 

दीपिका पादुकोण की मैनेजर से भी आज होगी पूछताछ
वहीं, इसी कंपनी के सीओओ ध्रुव चिटगोपेकर को NCB ने फिर से पूछताछ के लिए दोपहर 2 बजे बुलाया है. साथ ही क्वान की कर्मचारी जया साहा को भी बुलाया गया है. सूत्रों के अनुसार, जया और मधु मांटेना से आमने सामने पूछताछ हो सकती है. वहीं, क्वान में ही काम करने वाली करिश्मा से भी NCB आज पूछताछ करेगी. बता दें, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और जया साहा की जूनियर भी हैं.

ड्रग्स गैंग के किरदार अनेक, लेकिन कनेक्शन सिर्फ एक
क्वान कंपनी का नाम बार बार ड्रग केस में सामने आ रहा है. NCB ने इस कंपनी के COO से लेकर डायरेक्टर तक कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है. ये कंपनी बॉलीवुड सितारों के लिए टैलेंट मैनेजर अरेंज करती है यानी ये कंपनी बॉलीवुड सितारों को ऐसे मैनेजर देती है, जो उनके इवेंट्स, फिल्में और प्रोजेक्ट्स हैंडल करने का काम करते हैं. 

ये मैनेजर इन सितारों की निजी जिंदगी के कई ऐसे पहलुओं को भी जानते हैं, जो कोई नहीं जानता. उनके लिए हर वो काम भी करते हैं, जो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनसे चाहते हैं. कई बॉलीवुड सितारों पर जब ड्रग्स लेने का आरोप लगा, तो जो बात इन सबमें कॉमन निकल कर आई, वो ये कि सारे सितारे अपने मैनेजर के जरिए ड्रग्स मंगवा रहे थे और इसलिए क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के कर्मचारी ही NCB के लिए इस वक्त सबसे बड़े गवाह हैं. 

कंपनी से जुड़ी पहली गवाह है- मधु मांटेना वर्मा
NCB ने पूछताछ की शुरुआत की है कंपनी की डायरेक्टर और फ़िल्म मेकर मधु मांटेना वर्मा से, जिन्हें पूछताछ के लिए आज बुला लिया गया है. 

कंपनी से जुड़ा दूसरा गवाह है- ध्रुव चिटगोपेकर
इसी कंपनी के COO ध्रुव को भी NCB ने फिर से पूछताछ के लिए दोपहर 2 बजे बुलाया है.

कंपनी से जुड़ी तीसरी गवाह है- खुद जया साहा
जया साहा खुद इस क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की एंप्लाई हैं. तकरीबन दो बजे के आसपास ही सुशांत की मैनेजर रहीं जया साहा को भी बुलाया गया है. NCB चाहती हैं कि जया साहा और मधु मांटेना से आमने सामने पूछताछ हो ताकि सच को लटकाने भहकाने की कोशिश न हो सके.
 
कंपनी से जुड़ी चौथी गवाह है- करिश्मा

क्वान में ही काम करने वाली करिश्मा से भी NCB आज पूछताछ करेगी. करिश्मा के ड्रग मामले से दो कनेक्शन हैं. पहला वो दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं और दीपिका का नाम भी ड्रग मामले में सामने आया है. दूसरा वो जया साहा की जूनियर भी हैं, जिन्होनें अब तक की पूछताछ में ड्रग मामले को लेकर कई खुलासे किए हैं.

कुल मिलाकर टैलेंट मैनेजर से ड्रग मैनेज करवाने की पूरी कहानी का सच इन चारों से पूछताछ के बाद ही सामने आएगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here