कौन हैं Poonam Pandey के पति सैम बॉम्बे? अभिनेत्री ने लगाया मारपीट का आरोप

0
31


नई दिल्ली: अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बीते दिनों गुपचुप तरीके से अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से शादी रचाई थी, लेकिन अब दोनों के बीच विवाद की खबर सामने आई है. अपनी शादी की घोषणा करने के लगभग दो हफ्ते बाद, अब पूनम ने सैम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि सैम ने उनके साथ मारपीट की है. ऐसे में आपके दिमाग में भी यह सवाल जरूर आ रहा होगा कि आखिर ये सैम बॉम्बे हैं कौन? तो आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं सैम बॉम्बे…

एड फिल्म निर्माता हैं सैम
सैम बॉम्बे का जन्म संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में हुआ था. वह एक एड-फिल्म निर्माता और निर्माता हैं. 36 वर्षीय सैम अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, तमन्नाह भाटिया, अल्लू अर्जुन और अन्य जाने माने फिल्मस्टार्स जैसी हस्तियों के साथ प्रोजेक्ट कर चुके हैं.

सैम ने वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह जैसे क्रिकेटरों के साथ भी काम किया है.

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चलता है कि उन्होंने ओप्पो, स्पार्क्स, अमेजॉन जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए कई विज्ञापनों का निर्देशन किया है.

क्यों हुए गिरफ्तार सैम 
बीते दिन यह घटना कथित तौर पर दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई, जहां पूनम पांडे फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. सैम को पूनम पांडे की शिकायत के बाद गोवा में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था. पांडे ने सोमवार देर रात एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें दावा किया गया कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उन्हें मारपीट करने के बाद गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. उन्हें गिरफ्तार किया गया था. हालांकि पांडे द्वारा लगाए गए आरोप अभी तक साबित नहीं हुए हैं, लेकिन यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने विवादों को हवा दी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here