IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले स्टीव स्मिथ ने कही ये बड़ी बात

0
21


शारजाह: राजस्थान रॉयल्स (RR) का टीम मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में अपने अभियान का आगाज करेगी. अपने पहले ही मैच में उसका मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ होना है, जिसके हौसले उद्घाटन मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को मात देने के कारण पूरी तरह बुलंद हैं. लेकिन इससे राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) चिंतित नहीं हैं. उनकी निगाहें सीजन के पहले मैच में जीत के साथ आगाज पर टिकी हैं और वह इसके लिए आश्वस्त भी हैं. उन्होंने सोमवार को एक बात कहते हुए इसकी पुष्टि भी कर दी.

स्मिथ ने की टीम की तारीफ
स्मिथ ने कहा कि लीग के 13वें सीजन के लिए उनकी टीम बेहतर स्थिति में है, क्योंकि इस साल उन्हें एक अच्छी टीम मिली है. उन्होंने कहा, पुरानी और नई रॉयल्स के साथ जुड़ना शानदार है. हम एक अच्छी स्थिति में हैं. इस साल वास्तव में हमें एक अच्छी टीम मिली है, जो बेहद मजबूत है. खिलाड़ी करीब एक महीने से यहां हैं और उन्होंने अच्छे तरीके से अपनी ट्रेनिंग की है. हम लीग में उतरने के लिए तैयार हैं.

मैं अब पूरी तरह फिट हूं
स्मिथ के सिर में इंग्लैंड के साथ सीमित ओवर के मैचों की सीरीज के दौरान अभ्यास के दौरान गेंद लग गई थी. इसके चलते वह सीरीज के तीनों वनडे मैच में नहीं खेल पाए थे. लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हैं. उन्होंने कहा, हां, मैं इंग्लैंड में तीन वनडे मैचों से बाहर रहा था. लेकिन अब मैं कई दिनों से दुबई में हूं और हमने ट्रेनिंग भी अच्छी की है. मैंने कल थोड़ा दौड़ना भी शुरू किया था, जो प्रोटोकॉल पास करने और फिर से खेलने का हिस्सा है. मैंने नेट्स पर अभ्यास भी किया है. इसलिए मुझे उम्मीद है कि मैं मैच में खेलूंगा.

चेन्नई को बताया मजबूत टीम
स्मिथ ने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाले म को लेकर कहा, चेन्नई और मुंबई आईपीएल की दो सबसे मजबूत टीम हैं. हमनें पिछले मैच में उनका खेल देखा है. चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिर में शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन हमें उम्मीद है कि हम अपने इस अभियान की सकातरात्मक शुरुआत करेंगे. बता दें कि रॉयल्स ने आईपीएल के पहले सीजन यानी 2008 में ट्रॉफी जीती थी. लेकिन इसके बाद टीम अपनी सफलता नहीं दोहरा पाई है. हालांकि इस बार टीम ने अपने साथ टी-20 के कुछ बड़े खिलाड़ी जोड़े हैं. टीम में रॉबिन उथप्पा, श्रेयस गोपाल और वरुण एरॉन के अलावा यशस्वी जायसवाल, रियान पराग और कार्तिक त्यागी के साथ युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण मौजूद है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here