IPL 2020: ट्रेंट बोल्ट की KKR को चेतावनी, कहा इस तेज गेंदबाज पर है भरोसा

0
34


अबुधाबी: बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भरोसा जताया है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आज होने वाले मुकाबले में मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लय में लौटेंगे जो. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल (IPL 2020) के पहले मुकाबले में बुमराह कुछ खास नहीं कर सके थे. भारत के डैथ ओवरों के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक बुमराह ने उस मुकाबले में 43 रन दिए थे और वह मैच मुंबई हार गई थी.

बोल्ट ने कहा है कि, ‘बुमराह विश्व स्तरीय गेंदबाज है. पिछले कुछ दिन में उसने लय हासिल करने की काफी कोशिश की. मुझे पूरा यकीन है कि अगले मैच में वह फार्म में होंगे’.

उन्होंने कहा, ‘ वह हमारे लिए बड़े खिलाड़ी हैं और काफी उपयोगी गेंदबाज हैं. वह जरूर शानदार वापसी करेंगे. उसके साथ गेंदबाजी करना सीखने का अच्छा मौका है और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं’.

बोल्ट ने कहा, ‘ मैं अपनी बात करूं तो न्यूजीलैंड की ठंड से आया हूं. लॉकडाउन और पृथकवास के कारण छह महीने से क्रिकेट नहीं खेला लेकिन मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं. यहां हालात एकदम अलग है और काफी गर्मी तथा उमस है’. इसी के साथ उन्होंने स्वीकार किया कि डैथ ओवरों में गेंदबाजी करना टी20 क्रिकेट में सबसे बड़ी चुनौती है.

उन्होंने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो यह सबसे बड़ी चुनौती है. जमे हुए बल्लेबाजों के खिलाफ गेंद डालना आसान नहीं. मैं अपनी ताकत पर मेहनत करना चाहता हूं और अच्छे यार्कर डालना चाहता हूं’.

(इनपुट-भाषा)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here