शो ‘ये रिश्ते…’ के बंद होने की खबर से फैंस हुए निराश! Shaheer Sheikh ने जगाई उम्मीद

0
34


नई दिल्ली: टीवी एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. वह फीमेल फैंस के बीच खासे लोकप्रिय हैं. शहीर आजकल अपने फैंस को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं, जो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ सीरियल के बंद होने की खबर से बेहद दुखी हैं. शेख ने सभी अफवाहों को दरकिनार करते हुए अपने प्रशंसकों के लिए एक उम्मीद भरा संदेश पोस्ट किया है.

हालांकि, यह माना जा रहा है कि ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ शो के निर्माता राजन शाही ने इसके ऑफ एयर होने को लेकर संकेत दिया था. लेकिन कलाकारों और कर्मचारियों ने शूटिंग के आखिरी दिन तक इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की थी. इसी को लेकर शहीर ट्विटर पर आए और आगे के बारे में अपने विचार साझा किए.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘हमें नहीं पता कि भविष्य क्या है… इसके बारे में कुछ कह नहीं सकते, यह अज्ञात है… और यही बात यात्रा को इतना रोमांचक बनाती है.’ शो में शेख के सह-कलाकार वत्सल शेठ ने भी उनकी प्रशंसा की. 

बता दें कि रिया शर्मा के शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ को देवोलीना भट्टाचार्य के आगामी शो ‘साथ निभाना साथिया 2’ से बदला जा सकता है. इस खबर से परेशान फैंस पोस्ट कर रहे हैं और मिशबिर (शहीर और रिया के किरदारों के नाम मीशा और अबीर) ने ट्विटर पर #GiveYRHPKExtension ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि इस ट्रेंड से शो के निर्माता अपने फैसले पर दोबारा विचार करेंगे. 

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here