शोविक को एक और दिन हिरासत में रखने की मांग, जया साहा-श्रुति मोदी से की पूछताछ

0
60


मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मंगलवार को मामले में सामने आए तथ्यों को जोड़ने के लिए शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत की एक दिन की हिरासत की मांग कर रही है. NCB शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत को एक और दिन अपने कस्टडी में रखना चाहती है. इसी बीच NCB ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी से ड्रग्स से जुड़े मामले में पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की. एनसीबी ने ड्रग्स से संबंधित कथित चैट के लिए साहा से पांच घंटे तक पूछताछ की गई है. एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि साहा से कई अन्य हस्तियों के साथ उनकी ड्रग चैट के बारे में भी पूछताछ की गई है.

मंगलवार को फिर पेश होंगी जया
अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने साहा को मंगलवार को एक बार फिर से पेश होने को कहा है. श्रुति मोदी से सुशांत और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती द्वारा नशीली दवाओं के उपयोग के बारे में पूछताछ की गई है, जिन्हें पहले एजेंसी ने गिरफ्तार किया था. अधिकारी ने कहा कि श्रुति से रिया के साथ उनकी कथित चैट के बारे में भी पूछा गया, जहां वे सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराने के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं. एनसीबी ने श्रुति से यह भी सवाल किया कि क्या वह सुशांत और रिया द्वारा ड्रग के इस्तेमाल के बारे में जानती हैं या नहीं और अगर वह इस बारे में जानती हैं तो उन्हें कब से इसकी जानकारी थी.

श्रुति मोदी से पूछे ढेरों सवाल
इससे पहले श्रुति मोदी से 16 सितंबर को एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई थी. हालांकि एसआईटी के एक सदस्य के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनसे सवाल अधूरा रह गए थे. हालिया कदम सुशांत की मौत के मामले में 18 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी के बाद सामने आया है. रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और कई अन्य लोगों के कथित ड्रग चैट के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर मामला दर्ज किया है.

सारा, श्रद्धा को भी भेजेंगे समन
सुशांत को 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था. सीबीआई और ईडी के अलावा, एनसीबी मामले की जांच करने वाली तीसरी एजेंसी है. इस बीच सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा जैसी बॉलीवुड हस्तियों का नाम एनसीबी जांच में ड्रग्स एंगल में उभरा है. एजेंसी की ओर से उन्हें इस सप्ताह पूछताछ के लिए बुलाए जाने की संभावना है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here