रोहित शेट्टी की फिल्म में कॉमेडी करते नजर आएंगे Ranveer Singh? जानिए क्या है सच्चाई

0
23


नई दिल्ली: एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और डायरेक्टर रोहित शेट्टी पहली बार 2018 में आई फिल्म सिंबा के लिए साथ आए थे. रणवीर सिंह ने इस फिल्म में एक भ्रष्‍ट पुलिसवाले की भूमिका निभाई थी, जो फिल्म में एक घटना के बाद बदल जाता है और लोगों का रक्षक बन जाता है. ब्लॉकबस्टर फिल्म सिंबा देने के बाद, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक और बड़ी फिल्म के लिए साथ आ सकती है.

रणवीर सिंह-रोहित शेट्टी की जोड़ी करेगी कॉमेडी 
खबरों की माने तो यह जोड़ी एक और बड़ी फिल्म साथ करने के लिए तैयार है. यह एक कॉमेडी फिल्म हो सकती है. सूत्रों से बताया, ‘फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी खुद को गोलमाल फ्रेंचाइजी और पुलिस की दुनिया से बाहर निकालना चाह रहे हैं. लॉकडाउन ने उन्हें इससे बाहर निकलने में मदद की और एक कॉमिक स्क्रिप्ट पर काम करने का समय दिया. जब उन्होंने रणवीर को इस कॉमेडी फिल्म की अपनी योजना के बारे बताया, तब रणवीर भी इसे लेकर उत्साहित हुए. रणवीर ने पहले कभी रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में काम नहीं किया था और अब वह उनके साथ काम करने के लिए सहमत हुए हैं. 

‘गोलमाल 5’ के लिए करना होगा इंतजार
सूत्रों ने गोलमाल 5 के बारे में बताया, ‘अजय देवगन अगले एक साल तक व्यस्त हैं, जिससे गोलमाल 5 भी एक साल के लिए टल गई है. वह इस साल अक्टूबर से गोलमाल 5 की शूटिंग शुरू करने वाले थे, जिसे 2021 में दीवाली पर रिलीज करने की तैयारी थी, पर अब यह फिल्म 2021 की आखिरी तिमाही में ही शुरू हो पाएगी.’ रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में एक कैमियो भी किया है, जिसमें देवगन और अक्षय कुमार भी हैं. फिल्म ”सूर्यवंशी’, गुड़ी पड़वा (25 मार्च) के बाद से रिलीज का इंतजार कर रही है. लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था. वहीं दूसरी ओर, रणवीर सिंह के पास ’83’, ‘जयेशभाई जोरदार’, ‘तख्त’ और जोया अख्तर और कैटरीना कैफ के साथ एक फिल्म है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here