भिवंडी में बिल्डिंग ढहने पर Kangana Ranaut ने महाराष्ट्र सरकार पर किया तंज, कह दी ऐसी बात

0
70


मुंबई: बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई कार्यालय में तोड़फोड़ करने के कुछ दिन बाद अभिनेत्री ने एक बार फिर महाराष्‍ट्र सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने सोमवार को कहा कि ‘अगर वे (महाराष्ट्र सरकार) मुझे लेकर अपना जुनून खत्‍म करें, तो उन्हें पता चलेगा कि कैसे पूरा राज्य ढह रहा है.’

एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, ‘महाराष्ट्र सरकार k-k-k-k-kNgnaa ….. अगर वे मेरे बारे में सोचना बंद करें तो उन्हें पता चलेगा कि पूरा राज्य कैसे ढह रहा है.’

ये भी पढ़ें: पहली बार 2 महिला अधिकारियों को Indian Navy में मिली ये अहम जिम्‍मेदारी, जानकर होगा गर्व

कंगना ने टिप्‍पणी सोमवार की सुबह ठाणे के भिवंडी में पटेल कंपाउंड में एक तीन मंजिला इमारत गिरने के बाद की. इस घटना में कम से कम 13 लोग मारे गए हैं और 5 लोग घायल हुए हैं. यह घटना सुबह करीब 3:40 बजे हुई थी.

बता दें कि इससे पहले सितंबर में बांद्रा के पाली हिल में स्थित कंगना के ऑफिस (Kangana Ranaut’s Office) में बीएमसी ने तोड़फोड़ की थी. इसके बाद कंगना ने अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के जरिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. बीएमसी ने ‘अवैध निर्माण’ बताते हुए यह कार्रवाई की थी. 

निगम ने पहले उच्च न्यायालय में एक हलफनामा दायर कर कहा था कि रानौत ने स्‍वीकृत किए गए प्‍लान से हटकर प्रॉपर्टी में अवैध रूप से परिवर्तन किए थे. 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here