पहली पत्‍नी के समर्थन के बाद अनुराग की दूसरी पत्‍नी ने पूर्व पति के लिए कही ये बात

0
18


नई दिल्लीः बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) पर अभिनेत्री पायल घोष (payal Ghosh) ने यौन उत्‍‍‍‍पीड़न के आरोप लगाए हैं.  पायल ने 19 सितंबर को एक ट्वीट के जरिए अनुराग कश्यप को लेकर अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने लिखा था कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती की थी. उनके इस ट्वीट के बाद कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उनके गिरफ्तारी की मांग की थी. हालांकि अनुराग कश्यप के समर्थन में तापसी पन्नू, राधिका आप्टे सहित तमाम सेलेब्स उतरे हैं. अब अनुराग की पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी उनके सपोर्ट में उतरी हैं.

कल्कि ने एक पोस्ट के जरिए अनुराग कश्यप का खुलकर समर्थन किया है. कल्कि ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर लिखा,  ”प्रिय अनुराग, इस सोशल मीडिया के सर्कस को अपने ऊपर हावी मत होने देना. तुम हमेशा अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट्स में महिलाओं की आजादी के लिए लड़े हो. तुमने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में उनके सम्मान की रक्षा की है. मैं इसकी गवाह हूं, क्योंकि तुमने मुझे हमेशा पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बराबर की जगह दी. तुमने तलाक के बाद भी मेरे सम्मान की रक्षा की. मेरा साथ दिया.”

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड फिल्म का एक्शन सीन चुराया, चीन ने जारी किया हमले का नकली वीडियो

कल्कि ने आगे लिखा, ”वर्क प्लेस पर जब मुझे असुरक्षित महसूस हुआ, जब हम साथ नहीं थे, तब भी तुमने मेरा साथ दिया. ये वक्त बहुत अजीब है. हर कोई एक-दूसरे पर झूठे आरोप लगा रहा है. ये परिवारों, दोस्तों और देश को तबाह कर रहा है. लेकिन, इस वर्चुअल खूनी संघर्ष से भी अलग एक दुनिया है, जहां गौरव मायने रखता है. इस समय तुम्हें मजबूत रहने की जरूरत है और तुम जो काम कर रहे हो करते रहो. पूर्व पत्नी की ओर से प्यार.”

आरती बजाज ने दिया समर्थन
गौरतलब है कि कल्कि ले पहले अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज ने भी उनका समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था- ‘अनुराग कश्यप आप रॉकस्टार हैं. आप जैसे महिलाओं का सम्मान करते हैं, कोई नहीं कर सकता. जैसे आप महिलाओं को सशक्त करते हैं, वैसा करते रहें और उन सभी के लिए सुरक्षित स्थान तैयार करना जारी रखें.’ बता दें कि आरती और अनुराग ने साल 2009 में एक दूसरे से तलाक लिया था. इसके बाद अनुराग ने साल 2011 में कल्कि से शादी की थी जो 2015 तक चली थी. 

VIDEO





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here