इन दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च हो सकता है iPhone 12, जानें फोन से जुड़ी डीटेल्स

0
28


Apple के iPhone 12 का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है. लॉन्च से पहले इसके डिजाइन प्राइस से जुड़ी डीटेल्स सामने आ चुकी हैं. वहीं अब इसके कलर को लेकर खुलासा हुआ है. कंपनी iPhone 12 सीरीज को रेड और नेवी ब्लू कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतार सकती है. iPhone X सीरीज के बाद ऐपल ने रेड आईफोन लॉन्च नहीं किया है.

4 वेरिएंट्स में होगा लॉन्च

Apple अपने नए आईफोन को चार वेरिएंट्स के साथ मार्केट में उतारेगा. इसमें iPhone 12, iPhone 12 Max, iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max वेरिएंट्स शमिल हैं. बेस मॉडल में 5.4 इंच का डिस्प्ले होगा. इसके अलावा 6.1 इंच का iPhone 12 जिसमें लो-एंड स्पेक्स और दूसरा 6.1 इंच का मॉडल होगा लेकिन हाई-एंड स्पेक्स के साथ. इस फोन को लेकर लंबे समय से चर्चा की जा रही है. फोन के प्राइस और डिजाइन की लीक्स कई बार सामने आ चुकी है.

ऐसा होगा डिजाइन

एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि iPhone 12 का डिजाइन iPhone 4 से मिलता जुलता हो सकता है. ऐपल ने इसे 2010 में लॉन्च किया था. नए आईफोन में कर्व्ड एज की जगह फ्लैट एज हो सकती हैं. Apple ने iPad Pro में ऐसा किया है. नए iPhone में कथित तौर पर स्टेनलेस स्टील के किनारे भी होंगे. वहीं इस बार iPhone 12 के लिए यूजर्स को इंतजार करना पड़ा सकता है. अलग-अलग रिपोर्ट्स से पता चला है कि आईफोन प्रोडक्शन में देरी की वजह से ऐपल इस साल लॉन्च इवेंट में देरी कर सकता है. वहीं अब कंपनी की तरफ से बताया गया है कि iPhone 12 को आने में इस साल थोड़ी देर लगेगी.

पहला 5G iPhone होगा

मार्केट में कई सारे फोन 5G टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च कर दिए गए हैं. Apple की iPhone 12 सीरीज पहली 5G सीरीज होगी. Apple के विश्लेषक मिंग-ची कूओ के अनुसार सभी चार आईफोन में 5G होगा, लेकिन सिर्फ हाई एंड प्रो लेवल मॉडल ही फास्टेस्ट 5G स्पीड से लैस होगा.

ये भी पढ़ें

iOS 14 में भारतीय यूजर्स के लिए Apple लाया ये 7 खास फीचर्स, काम होगा अब और भी आसान

Apple अगले हफ्ते भारत में लॉन्च करेगा पहला ऑनलाइन स्टोर, टिम कुक ने ट्वीट कर दी जानकारी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here