Sunny Leone ने कंगना – उर्मिला विवाद पर साधा निशाना! लिखा ऐसा पोस्ट…

0
90


नई दिल्ली: अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला. उनका यह पोस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के बीच चल रहे विवाद की ओर इशारा कर रहा है. इस विवाद में उनका नाम परोक्ष रूप से खींचा गया था, जिसे लेकर वह कुछ खफा सी जान पड़ती हैं.

सनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया: ‘Lunch date! Catching up on world drama!’. सनी की इस पोस्ट को लोग कंगना और उर्मिला के बीच चल रही बयानबाजी पर तंज मान रहे हैं.  

कंगना द्वारा उर्मिला को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ कहे जाने के बाद लोगों ने इस पर खूब प्रतिक्रियाएं की. दोनों के बीच इस वाक युद्ध में बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गजों ने उर्मिला का समर्थन किया है और कंगना के भद्दे कमेंट के लिए उनसे नाराजगी जताई है.

हालांकि, अपने बयान को सही ठहराते हुए, कंगना ने कहा था कि यह अपमानजनक तरीके से नहीं कहा गया था और जब यह फिल्म इंडस्ट्री पहले कभी एडल्ट मूवी स्टार रह चुकीं सनी लियोनी को अपना सकती है, तो अब उन्हें मेरे इस बयान से दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

‘बिग बॉस’ में आने के बाद सनी लियोनी ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी और भारत आ कर रहने लगी थीं. वह कई बॉलीवुड फिल्मों और पॉपुलर गीतों का हिस्सा रही हैं.

जुलाई 2017 में सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने महाराष्ट्र के एक गांव लातूर से अपनी पहली संतान निशा कौर को गोद लिया था. गोद लेने के समय वह 21 महीने की थी. 4 मार्च, 2018 को, इस जोड़ी ने सरोगेसी के जरिये जन्में जुड़वां लड़कों अशर सिंह वेबर और नूह सिंह वेबर के जन्म का ऐलान किया था. यह जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है और अकसर इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

/embed” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen>





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here