क्रिकेट फैंस का टूटा दिल, इस वजह से IPL 2020 में एंकरिंग नहीं करेंगी मयंती लैंगर

0
95


नई दिल्लीः  आईपीएल (IPL) शुरू होने में अब बस कुछ घंटे हैं. कोरोना काल में ये टूर्नामेंट कई बदलावों के साथ सामने आया है. शुरू होने से पहले ही कई बार फैंस के दिल टूट चुके हैं. भज्जी-रैना के न होने से चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ-साथ क्रिकेट फैंस को  भी झटका लगा है और इसी के साथ आईपीएल के आगाज से ठीक पहले फैंस को एक और निराशा हाथ लगी है. दरअसल मशहूर स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) आईपीएल के इस सीजन का हिस्सा नहीं बनेंगी. 

यह भी पढ़ें- IPL में इन खिलाड़ियों और टीमों ने बनाए हैं शानदार रिकॉर्ड्स, जानिए डिटेल

13वें सीजन में नहीं दिखेंगी मयंती
खेल की दुनिया की सबसे मशहूर महिला एंकर्स में मयंती लैंगर का नाम शुमार है. लेकिन अब वो इस नामी टूर्नामेंट के 13वें सीजन में एंकरिंग करती दिखाई नहीं देंगी. शनिवार को आईपीएल 2020 का आगाज हो जाएगा. इसके लिए एंकर्स और कमेंटरी पैनल का भी ऐलान हो चुका है, लेकिन मयंती इस पैनल का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि मयंती लैंगर ने इसके पीछे की वजह खुद ही सामने रखी है. 

एंकर्स पैनल का हिस्सा नहीं
क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि क्यों वो इस साल आईपीएल के एंकर्स पैनल का हिस्सा नहीं हैं. दरअसल मयंती ने हाल में ही बेटे को जन्म दिया है. मयंती ने ट्विटर पर स्टुअर्ट बिन्नी और अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की.

मयंती ने तस्वीर के साथ एक और मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा, तो आप में से कुछ लोग ही पता लगा सके और बाकी अंदाजा लगाते रहे. स्टार स्पोर्ट्स ने मुझे बड़े इवेंट्स में काम करने का मौका दिया.  उन्होंने तब मेरा साथ दिया, जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. जब मैं प्रेग्नेंट थी.

मयंती ने आगे लिखा, ‘तो इस बार मैं आईपीएल देखने का आनंद लूंगी. ऑल द बेस्ट टू जतिन सप्रू, सुहैल चंडोक, आकाश चोपड़ा, संजना गणेशन, डीन जोन्स, स्कॉट स्टायरिस, ब्रेट ली, संजोग गुप्ता.  गौरतलब है कि इस साल पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर को भी कमेंट्री पैनल से बाहर रखा गया है.

VIDEO





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here