उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में उतरे Ram Gopal Varma, तारीफ में कही ये बातें

0
117


नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के समर्थन में ट्वीट किया है, जिसमें वह उनके काम की तारीफ कर रहे हैं. जब से कंगना रनौत ने उर्मिला के खिलाफ अपशब्द कहे हैं, तब से कई बॉलीवुड हस्तियां उर्मिला के समर्थन में आगे आईं. अब राम गोपाल वर्मा उर्मिला के समर्थन में उतरे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से उनकी खूब तारीफ की है.

उन्होंने उर्मिला मातोंडकर की तारीफ में लिखा, ‘मैं किसी के साथ गलत शब्दों की बराबरी नहीं करूंगा, मेरा मानना है कि उर्मिला मातोंडकर ‘रंगीला’, ‘सत्या’, ‘कौन’, ‘भूत’, ‘एक हसीना थी’ जैसी फिल्मों में जटिल किरदार निभाकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा पहले ही दिखा चुकी हैं.’ बता दें कि दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने पूरे बॉलिवुड को ड्रग्स एडिक्ट बताने पर कंगना रनौत की खिंचाई की थी. इससे कंगना बौखला गई थीं और उन्हें ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कह दिया था. इससे फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग कंगना से नाराज हो गए और उर्मिला मातोंडकर के समर्थन में आगे आए. कंगना ने अब तक अपने इन अपशब्दों के लिए मॉफी भी नहीं मांगी हैं.

एक इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर ने कहा था कि कंगना जिस राज्य से आती हैं, वह ड्रग्स का गढ़ है. फिल्म इंडस्ट्री पर हो रहे लगातार हमलों की वह से जया बच्चन सहित कई लोग बॉलीवुड के सपोर्ट में आए हैं और इसकी छवि खराब करने वालों को लताड़ रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here