पीएम मोदी ने विराट-अनुष्का को दी ऐसी शुभकामनाएं, जानकर खुश हो जाएंगे आप

0
63


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए दुबई में मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लिए बृहस्पतिवार का दिन बहुत खास साबित हुआ, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन की शुभकामनाओं के बदले में इस भारतीय सेलीब्रेटी कपल को एक खास आशीर्वाद देकर सभी को हैरान कर दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने दोनों को शानदार अभिभावक बनने का आशीर्वाद दिया. 

विराट ने दी थी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं
आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challangers Banglore) टीम की कप्तानी कर रहे विराट ने पीएम मोदी को उनके 70वें जन्मदिन की बधाई दी थी. पीएम मोदी का जन्मदिन बृहस्पतिवार को था. विराट ने शुभकामना देने वाले ट्वीट में लिखा, हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की ढेर सारी हार्दिक शुभकामनाएं.  

प्रधानमंत्री ने दी बदले में दोनों को बधाई
विराट की तरफ से दी गई बधाई के थोड़ी देर बाद ही प्रधानमंत्री की तरफ से उसका जवाब दिया गया. पीएम मोदी ने जवाब में लिखा, धन्यवाद विराट कोहली, मैं भी अनुष्का शर्मा और आपको बधाई देना चाहता हूं. मैं आश्वस्त हूं कि आप दोनों शानदार अभिभावक साबित होंगे. बता दें कि अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं. विराट और अनुष्का का बच्चा जनवरी, 2021 में आने की संभावना है. यह खुशखबरी हाल ही में खुद विराट कोहली और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर सभी के साथ शेयर की थी.

विराट जीतने की कोशिश कर रहे पहला आईपीएल खिताब
इस समय अपनी आईपीएल टीम आरसीबी के साथ दुबई में मौजूद विराट कोहली की नजरें पहला खिताब जीतने पर लगी हुई हैं. उनकी कप्तानी में आरसीबी आईपीएल-2016 के फाइनल में पहुंची थी, जहां उसे सनराइजर्स हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा टीम कभी बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here