कंगना विवाद के बीच Kriti Sanon ने किया ऐसा पोस्ट, आलिया भट्ट ने भी किया लाइक

0
66


नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर सबसे पहले जंग छेड़ने वाली पहली अभिनेत्री थीं. अब वह जया बच्चन और उर्मिला मातोंडकर सहित कई स्टार्स पर अपनी टिप्पणियों की वजह से विवादों में हैं. अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon), जो सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वालों में शामिल थीं, उन्होंने एक अजीब सी पोस्ट साझा की है, जो मौजूदा हालातों पर व्यंग करती प्रतीत होती है.

कृति ने सुशांत के एक चर्चित इंटरव्यू से उनकी बात का इस्तेमाल किया, जहां वह कहते दिखते हैं कि पहले वह तुम्हारी उपेक्षा करेंगे और फिर तुम जीत जाओगे. कृति ने जो पोस्ट साझा की है, उसमें लिखा है, वह तुम्हारे लिए लड़ते हैं. फिर एक-दूसरे से लड़ने लगते हैं. एक बवाल खड़ा हो जाता है और तब यह संघर्ष तुम्हारे लिए नहीं होता. यह उनका बन जाता है. शायद ऐसा हमेशा से था….

मजेदार बात तो यह है कि वरुण धवन, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर सरीखे स्टार्स, जिन्होंने पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी कम कर दी थी, उन्होंने कृति की इस पोस्ट को लाइक किया है. बॉलीवुड स्टार्स के अलावा कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से भी झगड़ा मोल लिया हुआ है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ उनकी तना-तनी जारी है. कंगना की पोओके और हरामखोर जैसी टिप्पणियों के बाद शिवसेना नेता संजय राउत से भी उनकी जोरदार बहस हो गई थी.

अभी भी कंगना रनौत कई इंटरव्यू में दावा कर रही हैं कि मूवी माफिया सुशांत का करियर तबाह करने में लगे थे. अभिनेत्री का यह भी दावा है कि ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स ड्रग्स लेते हैं. उनका खुद का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह नशे में दिख रही हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को रहस्यमय हालात में मृत मिले थे. सीबीआई मामले की जांच में जुटी है. एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ड्रग्स के नजरिए से तफ्तीश कर रही है. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती एनसीबी की गिरफ्त में हैं. उन्हें जमानत देने से मना कर दिया गया है. खबरों के अनुसार, उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स मंगाने की बात भी कबूल कर ली है. फिलहाल रिया के भाई शोविक सहित कई लोग ड्रग्स सेवन और तस्करी के चलते हिरासत में हैं. 

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here