कंगना और उर्मिला विवाद को और भड़काने का आरोप, एड शेयर कर अमूल पर भड़के लोग

0
72


फिल्म ‘रंगीला’ की उर्मिला मातोंडकर से प्रेरित लुक में आइकॉनिक अमूल गर्ल को दिखाया गया है. (Photo: https://twitter.com/RGVzoomin)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) में जुबानी जंग के बीच एक एड को लेकर लोग अमूल की आलोचना करने लगे. लोगों ने दोनों के बीच के विवाद को और भड़काने का आरोप लगाकर अमूल कंपनी की खूब खिंचाई की है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 18, 2020, 11:42 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स और फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) में जुबानी जंग हो चुकी है. इसके बाद शुक्रवार को फिर इस मामले ने एक नया टर्न ले लिया, जब मातोंडकर की एक पुरानी एड जमकर शेयर की जाने लगी. इस एड के आधार पर कंगना और उर्मिला विवाद को और भड़काने का आरोप लगाकर लोग अमूल कंपनी की आलोचना कर रहे हैं.

दावा किया जा रहा है कि यह एड हाल ही में किया गया था और दोनों एक्टर्स के बीच रार छिड़ने के बाद डेयरी ब्रांड अमूल ने इस एड को जारी कर दिया. एड फिल्म के कार्टून में फिल्म रंगीला (Rangeela) की उर्मिला मातोंडकर से प्रेरित एक लाल रंग की ड्रेस पहने एक लड़की को दिखाया गया है जिसमें लिखा है- ‘Not MASOOM anymore?’ यानी अब मासूम नहीं है.

छानबीन करने पर पता चला है कि यह एड पुराना है. वास्तव में यह एड 1995 में फिल्म रंगीला के रिलीज़ होने के तुरंत बाद जारी किया गया था. कई सेलेब्स ने इस एड को शेयर करके दोनों एक्ट्रेस के विवादास्पद मुद्दे पर अपने रुख के लिए अमूल की आलोचना की है. कई लोगों ने स्पष्ट किया है कि यह एड पुराना था और हाल में चल रहे विवाद से इसका कोई लेना-देना नहीं है.

कंगना रनौत द्वारा इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद और बॉलीवुड में ड्रग की समस्या से त्रस्त होने के दावे के बाद उनमें और उर्मिला मातोंडकर में जुबानी जंग छिड़ गई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रनौत बॉलीवुड के कई दिग्गजों, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के साथ एक बड़ी लड़ाई में लगी हुई हैं. रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री के कई निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स पर भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here