Tiger Zinda Hai 3: सात देशों में होगी सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग

0
54


मुंबई. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर सीरीज के दो पार्ट बन चुके हैं. इन दोनों पार्ट को दर्शकों ने बहुत सराहा था. दोनों फिल्में हिट साबित हुई थीं. इन दोनों फिल्मों का नाम था, ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’. इस सीरीज के निर्माता अब इसके अगले पार्ट की तैयारी कर रहे हैं.

सलमान खान की इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी. ऐसे में इसके मेकर्स फिर से नई कहानी के साथ दर्शकों को भरपूर मनोरंजन करने की तैयारी में जुट गए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार,  इस फिल्म की शूटिंग 7 देशों में करने की योजना बनाई जा रही है, इसमें तुर्की, अमेरिका और यूएई का नाम अब तक सामने आ चुका हैं. फिल्म निर्माता इस बात पर माथापच्ची कर रहें हैं कि जिन देशों में वे शूटिंग की प्लानिंग कर रहें हैं, वे कोरोना वायरस को देखते हुए वहां शूटिंग कर सकेंगे या नहीं.

एक प्रमुख दैनिक में छपी खबर के अनुसार, सलमान खान और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की टाइगर-3 के लिए बड़ी योजनाएं हैं. जहां आदित्य चोपड़ा और निर्देशक मनीष शर्मा स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे रहे हैं, वहीं सलमान खान फरवरी में शूटिंग के लिए तारीखें एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक, फिल्म को सात देशों में शूट किया जाएगा और यह एक विजुअल हैप्पीनेस होगी.

2022 की फरवरी तक फ्लोर पर आ सकती है फिल्मएक सूत्र ने अखबार के संवाददाता को बताया कि, ‘अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ, तो मनीष शर्मा और उनकी टीम दिसंबर में संयुक्त अरब अमीरात, इस्तांबुल और अमेरिका के लोकेशन की शूटिंग के लिहाज से टोह लेगी. शेष देशों के बारे में अभी कोई योजना नहीं बनाई गई है. दरअसल इस फिल्म को लेकर आदित्य चोपड़ा काफी उत्साहित हैं, क्योंकि ये फिल्म उनके दिल के काफी करीब है. ऐसे में वे पूरी टीम के साथ इस पर चर्चा कर रहें हैं ताकि फिल्म को जल्द से जल्द फ्लोर पर लाया जा सके. मनीष शर्मा की टीम इसे अगले साल फरवरी तक फ्लोर पर ले जाना चाहती है.

दोनों फिल्मों की तरह टाइगर की तीसरी सीरीज में भी सलमान खान लीड रोल करेंगे जबकि कैटरीना कैफ लीड एक्ट्रेस होंगी. विलेन के लिए किसी कलाकार की खोज की जा रही है. इस फिल्म का ऐलान 27 सितंबर को किया जा सकता है, क्योंकि इसी दिन YRF अपने 50 साल पूरे करने जा रहा है.

100 करोड़ रुपए फीस लेंगे सलमान खान
रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ‘टाइगर 3’ की फीस के रूप में 100 करोड़ रुपये लेंगे. इसके साथ ही वह फिल्म के मुनाफे में भी हिस्सेदार होंगे. आदित्य चोपड़ा की अगुवाई वाले इन-हाउस वाईआरएफ लेखकों के साथ स्क्रिप्ट पर काम पिछले 2 सालों से जारी है और जिन लोगों ने इसके बारे में सुना है, उनका कहना है कि अब तक की सीरिज का बेस्ट फिल्म होने वाली है.

आपको बता दें कि साल 2017 में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. सिर्फ भारत में फिल्म ने 339.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here