IPL 2020: चहल के ‘प्राइवेट पार्ट’ पर लगा डिविलियर्स का शॉट, फैंस ने कहा- अब शादी कैंसिल

0
136


गेंद लगने के बाद युजवेंद्र चहल

ट्रेनिंग के बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) मजाक मस्‍ती कर रहे थे और इसी दौरान टेनिस रैकेट से लगाया गया डिविलियर्स का शॉट चहल के गलत जगह पर लग गया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 17, 2020, 7:17 AM IST

नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2002) शुरू होने में अब सिर्फ गिनती के ही दिन बचे हैं. दुनियाभर में फैंस इस लीग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के मैच से होगा और फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग्‍स में से एक आईपीएल का आयोजन अबु धाबी, शारजाह और दुबई में होगा. आईपीएल का शेड्यूल जारी होने के बाद से ही सभी टीमें मैदान पर जमकर पसीना बहाती हुई नजर आ रही है.

जहां इन दिनों एमएस धोनी की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स मुश्किलों से घिरी होने के कारण सुर्खियों में हैं, वहीं विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अजीब कारणों से चर्चा में हैं. सबसे खास बात आरसीबी के स्‍टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने वीडियो से छाए हुए हैं. हाल ही में चहल का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एबी डिविलियर्स भी बराबर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल ट्रेनिंग के बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकालकर चहल और डिविलियर्स ने मस्‍ती करने का फैसला किया, मगर चहल को शायद ही पता था कि इस दौरान डिविलियर्स का शॉट उनके प्राइवेट पार्ट पर लग जाएगा. चहल और डिविलियर्स ने टेनिस गेंद से खेलकर मैदान पर मस्‍ती की. इस मजाक में डिविलियर्स ने टेनिस रैकेट से गेंद को हिट किया, उन्‍हें लगा कि चहल कैच कर लेंगे, मगर गेंद तेजी से गई और चहल के ग्रोइन पर लग गई. इससे चहल को हल्‍का दर्द हुआ और वो मैदान पर गिर गए.
हालांकि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस ने चहल के काफी मजे लिए. कुछ फैंस ने तो यहां तक कह दिया कि अब उनकी शादी कैंसिल हो जाएगी. एक फैन ने कहा कि चहल के साथ ऐसा मत करो, क्‍योंकि हाल ही में उनकी सगाई हुई है. वहीं एक फैन ने डिविलियर्स से कहा कि चहल की जिंदगी से मत खेलो. वहीं कुछ फैंस ने डिविलियर्स को कहा कि सारे कमेंट का बदला एक ही बार में ले लिया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here