Infinix Note 7 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च! मिलेगा 48MP कैमरा और 5000mAh की दमदार बैटरी

0
44


Infinix Note 7 कई जबरदस्त फीचर से है लैस

Infinix Note 7 भारत में लॉन्च हो गया है. इस बजट स्मार्टफोन में कम कीमत में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 17, 2020, 8:33 AM IST

इनफिनिक्स ने अपना नया बजट स्मार्टफोन Infinix Note 7 भारत में लॉन्च कर दिया है. इस बजट स्मार्टफोन के मेन फीचर्स में बड़ी बैटरी, क्वॉड रियर कैमरा सेटअप और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिए गए हैं. कंपनी का कहना है कि डिजाइन और परफॉर्मेंस दोनों में यह फोन बेहतरीन ऑप्शन है. इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G70 प्रोसेसर और 4GB रैम का सपोर्ट मिला है. Infinix Note 7 तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन की सेल भारतीय बाजार में फ्लिपकार्ट के जरिए 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे होगी.

कीमत
Infinix Note 7 में सिंगल रैम विकल्प है. 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये है. स्टोरेज को यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा सकते हैं. यह Aether ब्लैक, Bolivia ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है.

मिलेंगे ये ऑफरफ्लिपकार्ट से फोन को खरीदने पर कुछ ऑफर भी मिले रहे हैं. इसमें फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5% का डिस्काउंट और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन मौजूद है.

कैमरा
अगर Infinix Note 7 के कैमरा की बात की जाए तो इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर f/1.79 लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक AI लेंस क्वॉड LED फ्लैश के साथ दिया गया है. फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

ये भी पढ़ें : Jio ने लॉन्च किए 5 नए क्रिकेट प्लान्स! अब घर बैठे देखें IPL, डाटा कॉलिंग के साथ मिलेगा Disney+ Hotstar मुफ्त सब्सक्रिप्शन

स्पेसिफिकेशन्स
बात फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की करें तो Infinix Note 7 में 6.95 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है, जो HD+ रेजॉलूशन के साथ आता है और 20.5:9 का आस्पेक्ट रेशियो ऑफर करता है. फोन में 91.5% का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो मिलेगा. डिवाइस में यूजर्स को ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड XOS 6.1 आउट-ऑफ-द-बॉक्स दिया जा रहा है। स्मार्टफोन में दमदार परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G70 मीडिया टेक हेलियो G70 SoC प्रोसेसर के साथ Mali-G52 GPU है.

Infinix Note 7 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here