चुनाव लड़ने के लिए एक शख्स ने की ऐसी मांग, तो Sonu Sood के जवाब पर फिदा हुए लोग

0
97


नई दिल्ली: लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने जिस तरह से मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद की थी, वह वाकई सराहनीय है, लेकिन खास बात यह है कि सोनू अब भी लोगों की हेल्प कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने उस ट्वीट का जवाब दिया है, जहां उनसे बिहार में चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी से टिकट दिलवाने की मांग की जा रही है. 

दरअसल, एक यूजर ने सोनू को ट्वीट कर कहा, ‘विधानसभा चुनाव लड़ना है और जीत कर सेवा करना है. बस सोनू सर आप सिर्फ मुझे #भाजपा से #टिकट दिला दो.’ सोनू एक बार फिर अपने जवाब से लोगों का दिल जीत लिया है. इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा, ‘बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई.’ सोनू के इस जवाब ने एक फिर ट्विटर पर लोगों का दिल जीत लिया और लोग इस ट्वीट को लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं.

बता दें, इससे पहले भी एक यूजर ने सोनू को ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘सर एप्पल आईफोन चाहिए, इसके लिए मैंने 20 बार ट्वीट किया है.’ इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने कहा था, ‘मुझे भी फोन चाहिए, इसके लिए मैं भी आपको 21 बार ट्वीट कर सकता हूं.’  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here