इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी को कोरोना संक्रमण, टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट से हुए बाहर

0
80


नई दिल्ली: कोरोना काल में क्रिकेट धीरे-धीरे पटरी पर लौट आया है. लेकिन करोना की मार क्रिकेट प्रतियोगित का साथ-साथ क्रिकेटर्स भी झेल रहे हैं. इस बीच बड़ी खबर निकल कर आ रही है इंग्लैंड क्रिकेट से, जहां इंग्लिश टीम के स्टार ऑल राउंडर खिलाड़ी डेविड विली (David Willey) की करोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. विली इन दोनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट का टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेल रहे थे. गौरतलब है कि कोरोना काल में क्रिकेट बायो बबल के तहत खेला जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- IPL 2020: UAE की गर्मी में खिलाड़ियों को स्विमिंग पूल का सहारा, देखें PHOTOS

यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट कल्ब का हिस्सा हैं डेविड विली
गौरतलब है कि हाल ही में इंग्लैंड ने अपनी घरेलू सरजमीं पर कई सीरीज खेली हैं. इस दौरान आयरलैंड के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में डेविड विली टीम का हिस्सा रहे थे. उस सीरीज में विली ने आयरिश टीम के खिलाफ गेंद से कमाल दिखाते हुए 5 विकेट चटकाए थे. लेकिन इसके बावजूद डेविड विली को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे श्रृंखला और ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टी20, वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं किया गया. 

ऐसे में काउंटी क्रिकेट की टी20 ब्लास्ट प्रतियोगिता के तहत डेविड विली यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट कल्ब का हिस्सा बने. अब ऐसे में जब डेविड विली कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, तो इस टीम में खलबल मच गई है. इस बात की जानकारी आईसीसी (ICC) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर दी है. वहीं विली ने कहा है कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी अपनी कोरोना जांच जल्द ही करा लें. 

विली सहित 3 खिलाड़ी टी20 ब्लास्ट से बाहर
दरअसल डेविड विली के अलावा उनकी पत्नी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वहीं दूसरी ओर जैव सुरक्षित वातावरण से बाहर निकल कर यॉर्कशायर काउंटी कल्ब के तीन खिलाड़ी भी डेविड विली के संपर्क में आए थे. जिनमें टॉम कोल्हार-कैडमार, मैथ्यू फिशर और जोश पॉस्डन शामिल हैं. ऐसे में तीन प्लेयर्स को विली की तरह सेल्फ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है. साथ ही विली समेट ये सभी खिलाड़ी अब टी20 ब्लास्ट के आगामी मुकाबलों में नजर नहीं आएंगे. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here