आर अश्विन ने शेयर की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की तस्वीर, जानिए इसके पीछे की दिलचस्प वजह

0
120


अश्विन के शेयर किए मीम में नजर आईं कैटरीन कैफ

आर अश्विन (R Ashwin) ऑफ स्पिन गेंदबाज हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर उसी से जुड़ी तस्वीर शेयर की है

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 17, 2020, 2:12 PM IST

नई दिल्ली. भारतीय स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) अपनी ऑफ स्पिन गेंदों के अलावा हाजिरजवाबी के लिए भी जाने जाते हैं. वह लॉकडाउन के दौरान भी काफी एक्टिव थे और साथी खिलाड़ियों के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैंस का मनोरंजन करते थे. अब आईपीएल खेलने के लिए यूएई पहुंचे अश्विन अब भी अपने फैंस का मनोरंजन करने में पीछे नहीं है. हाल ही में अश्विन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. खास बात यह है कि इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी हैं.

अश्विन ने शेयर किया मीम
दरअसल अश्विन ने ऑफ स्पिनर्स के एक्शन को लेकर बनाए गए एक मीम को शेयर किया है. इस तस्वीर में आर अश्विन, पूर्व भारतीय गेंदबाज रमेश पवार और इंग्लिश गेंदबाज ग्रेम स्वान गेंदबाजी एक्शन में दिख रहे थे. इन तीनों के अलावा इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं जो ग्लैमरस अवतार में बॉलिंग एक्शन की तरह ही पोज करती दिख रही हैं. अश्विन ने इस तस्वीर में रमेश पवार (Ramesh Pawar) और ग्रेम स्वान को टैग किया. साथ ही हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट किए.

दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलेंगे अश्विन
अश्विन पिछले दो सत्रों में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) का नेतृत्व करने के बाद इस साल दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलेंगे. पिछले साल दिसंबर में ऑक्शन से पहले KXIP के साथ ट्रेड करते हुए दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हो गए. अश्विन ने अब तक 139 आईपीएल मैच खेले हैं और इस ऑफ स्पिनर ने 26.43 के औसत और 6.79 के इकोनोमी रेट से 125 विकेट लिए हैं. दिल्ली की टीम में अजिंक्य रहाणे, अश्विन और मार्कस स्टोइनिस को शामिल किया है और उम्मीद कर रहे हैं कि वह इस साल अपना पहला आईपीएल खिताब जीतने के लिए तैयार हैं.

अश्विन के रिकॉर्ड
अश्विन अब तक अपने करियर में 71 टेस्ट मैच खेलकर 4 शतक के साथ 2,389 रन बना चुके हैं और उनके खाते में 365 टेस्ट विकेट शामिल हैं. वे पारी में 5 विकेट 27 बार और मैच में 10 विकेट 7 बार लेने का करिश्मा कर चुके हैं. वनडे क्रिकेट में भी उन्होंने 111 मैच में 675 रन बनाने के साथ ही 150 विकेट लिए हैं, जबकि टी20 क्रिकेट में वे 46 मैच में 123 रन बनाने के साथ 52 विकेट ले चुके हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here