आदिल रशीद क्रीज छोड़ कर भागे तो मिचेल स्टार्क ने दी कड़ी चेतावनी- आगे बढ़ने की हिम्मत की तो… , वीडियो हुआ वायरल

0
58


आदिल रशीद को चेतावनी देते स्टार्क

मिचेल स्टार्क (Micthell Starc) के पास आदिल रशीद (Adil Rashid) को मांकडिंग की मदद से आउट करने का काफी अच्छा मौका था लेकिन उन्होंने जो किया उससे रशीद भी हैरान थे

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 17, 2020, 9:17 AM IST

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) शुरू होने से पहले ही मांकडिंग नियम को लेकर काफी चर्चा चल रही है. आर अश्विन (R Ashwin) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की ओर से खेलते हुए  जोस बटलर को इसी तरह आउट किया था जिसके बाद से इसे लेकर बहस शुरू हो गई थी. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जी रही वनडे सीरीज में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला. हालांकि यहां ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchelle Starc) ने आउट नहीं किया बल्कि केवल चेतावनी देकर छोड़ दिया.

स्टार्क ने दी चेतावनी
इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच स्टार्क रन अप करते हुए. उस समय नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े आदिल राशीद क्रीज से काफी आगे थे. अचानक स्टार्क रुक गए और इशारा करके आदिल रशीद को क्रीज में वापस जाने को कहा. ओवर की पांचवीं गेंद पर स्टार्क ने रशीद को मांकडिंग करते हुए आउट नहीं किया जिसका जवाब रशीद ने अगली गेंद पर छक्का जड़कर दिया.

चमिंडा वास का रिकॉर्ड तोड़ने से चूके स्टार्क
स्टार्क के लिए मैच काफी खास रहा. ऑस्ट्रेलिया को मिचेल स्टार्क ने ड्रीम शुरुआत दिलाई. स्टार्क ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को पहली दोनों गेंदों पर विकेट हासिल करके चौंका दिया.  उन्होंने मैच की पहली दो गेंदों में इंग्लैंड को दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. टीम का खाता खुला भी नही था जेसन रॉय और स्टार बल्लेबाज जो रूट पवेलियन लौट गए थे. इसके बाद हैट्रिक गेंद पर उनका सामना ऑयन मोर्गन से हुआ. स्टार्क के पास श्रीलंकाई गेंदबाज चमिंडा वास के रिकॉर्ड की बराबरी करने का मौका था लेकिन वह चूक गए.

मैनचेस्टर में खेले गए तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को तीन विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली. मैच रोमांचक स्थिति में जाकर 50वें ओवर में खत्म हुआ. इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने 303 रनों का लक्ष्य रखा. ऑस्ट्रेलिया ने सात विकेट खोकर 49.9 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. ग्लेन मैक्सवेल ने 108 रनों की शानदार पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here