आखिर ये कुमार जानू है कौन? सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहे Memes?

0
105


नई दिल्ली: ये कुमार जानू कौन है? इस नाम का कोई है भी कि नहीं? अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि दो दिन से सोशल मीडिया पर जिस बंदे पर ढेर सारे मीम्स बन रहे हैं, जिसकी टांग खींची जा रही है, वो और कोई नहीं बल्कि नब्बे के दशक के मशहूर सिंगर कुमार सानू का बेटा है. 

ये नाम कैसे पड़ गया?
कुमार सानू ने अपने बड़े बेटे का नाम रखा था जान. यानी उसका असली नाम है जान कुमार सानू. बचपन से उसे म्यूजिक में खास दिलचस्पी थी. हालांकि मम्मी-पापा के डाइवोर्स के बाद वह मां रीता के साथ ही रहने लगा. पर म्यूजिक में उसकी दिलचस्पी खत्म नहीं हुई. दरअसल दो साल पहले उसने अपने पापा का ही गाया ‘अकेले हम, अकेले तुम’ फिल्म का एक दर्दभरा गाना ‘दिल मेरा चुराया क्यों…’ का रीमिक्स गाया था. यह गाना ठीकठाक हिट भी हुआ. पर जान का मानना है कि इस समय इंडस्ट्री में कंपटीशन बहुत है. अगर आपकी आवाज नहीं है, रियाज सही नहीं है तो सफलता मुश्किल है.

पापा का बेटा
जब उसके नाम से मीम्स बनने लगे और कुछ लोग सोशल मीडिया पर उसे कुमार जानू कहने लगे जब जान ने उन सबको अच्छे से जवाब दिया कि वह कुमार जानू नहीं जान कुमार सानू है. हालांकि मीम्स बनाने वालों ने यहां तक कहा कि बप्पी लाहिरी के बेटे का नाम बप्पा लाहिरी हो सकता है तो कुमार सानू के बेटे का नाम कुमार जानू क्यों नहीं हो सकता?

ये भी पढ़ें- VIDEO: कंगना ने PM Modi को किया बर्थडे विश, कहा- ‘हम सब बहुत भाग्यशाली हैं कि…

पापा कर रहे पूरी हेल्प
हालांकि जान अपने पापा से अलग रहता है, पर कुमार सानू बेटे के करियर में पूरी मदद कर रहे हैं. जान का मानना है कि उसके पापा बहुत सख्त हैं. वे सिर्फ इसलिए उसे प्रमोट नहीं कर रहे कि वो उनका बेटा है बल्कि इसलिए कर रहे हैं कि क्योंकि उसने कड़ी मेहनत की है. हिंदुस्तानी और क्लासिकल म्यूजिक की तालीम ली है और अपनी आवाज पर काफी काम किया है.

न्यू जनरेशन म्यूजिशियन जान फिल्मों में गाने के साथ-साथ अपना सोशल मीडिया बैंड भी शुरू करना चाहता है. उसका मानना है कि अब वो टाइम गया, जब फिल्मों से ही शोहरत मिलती थी. आजकल वो काम सोशल मीडिया कर रहा है. इसके अलावा वो सिर्फ हिंदी गाने ही नहीं, हर लैंग्वेज में गाना चाहता है.

जान की जान कौन है?
जान कुमार अपनी मां से बहुत प्यार करता है. उसका मानना है कि उसे यहां तक लाने और म्यूजिक में करियर बनाने के पीछे उसकी मां रीता का ही हाथ है.  

कुमार सानू ने जान की मां रीता से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी सलोनी से कर ली थी और उनसे एक बेटी अन्नाबेल भी है. जान का निक नेम है जिको और खबर है कि इस बार के वह बिग बॉस शो में शामिल हो सकता है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here