फिल्म ‘टैक्सी नंबर 24’ का फर्स्ट लुक जारी, महेश मांजरेकर और जगजीत संधू का दिखेगा अलग अंदाज

0
39


मुंबई: निर्माता सविराज शेट्टी ने अपने बैनर व्हाटएवर प्रोडक्शंस कि पहली फिल्म ‘टैक्सी नंबर 24’ (Taxi Number 24) का पोस्टर रिलीज कर दिया है. फिल्म में महेश मांजरेकर हैं, जो कई मल्टीस्टारर हिंदी और मराठी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. उनके अलावा जगजीत संधू, जिन्हें आखिरी बार पाताललोक में देखा गया था और अभिनेत्री अनंगशा विश्वास, जिन्हें मिर्जापुर और हॉस्टेजस में उनके काम के लिए सराहना मिली है, प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.

फिल्म में सस्पेंस और रोमांच का भरपूर मेल
फिल्म सौमित्र सिंह द्वारा निर्मित की गई है. टैक्सी नंबर 24 एक डिजिटल फिल्म है. यह फिल्म एक दुर्बल युवा व्यक्ति की कहानी सुनाता है, जिसका नाम समीर है, जिसने बहुत ही कठिन दिन देखा है. वह ड्राइवर लाल बहादुर की टैक्सी में सवारी करता है. फिल्म में सस्पेंस और रोमांच की अनुक्रमिक घटनाएं हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों को स्क्रीन से चिपकाए रखेंगी.
 
फिल्म सौमित्र सिंह द्वारा निर्देशित
इसके बारे में निर्देशक सौमित्र सिंह बताते है, ‘एक निर्देशक के रूप में, जब आपको ऐसी कहानियां मिलती हैं जो तेज गति की और आश्चर्यजनक होती हैं, तो आप उसे जल्द से जल्द लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं. वे आपको सांस लेने नहीं देती हैं, अपने पैमाने को लगातार बदलते हैं और हर चरित्र को दिलचस्प और महत्वपूर्ण बनाते हैं. इस कहानी को बताने का मेरा सरल उद्देश्य यह दिखाना है कि जीवन कैसे अमेजिंग सरप्राइज की पेशकश कर सकता है.’

अभिराज शर्मा की दमदार राइटिंग
निर्माता सविराज शेट्टी ने कहा, ‘इस तरह की गतिशील और ऊर्जावान टीम के साथ काम करना हर दिन बहुत सारी नयी चीजें सीखने के अनुभव को अपने साथ लाता है. मैं इस तरह की महान कास्ट्स के साथ काम करके बहुत उत्साहित हूं जो आगे चलकर फिल्म की यात्रा और अनुभव को और अच्छा बनाता है. मैं इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द दर्शकों तक पहुंचाना चाहता हूं अब और इंतजार नहीं कर सकता.’ फिल्म में गिरीश शर्मा, रजत अरोरा, शालिनी चौहान, अमिशा सिन्हा, अंकिता साहू, तुशर रूंगता भी सहायक भूमिकाओं में हैं. फिल्म अभिराज शर्मा द्वारा लिखी गई है और को-डायरेक्टर हसन खान हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here