कंगना रनौत ने फिर बोला जया बच्चन पर हमला, स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

0
91


नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने संसद में मशहूर अदाकारा एवं सांसद जया बच्चन द्वारा की गई ‘थाली’ संबंधी टिप्पणी पर बुधवार को कड़ी प्रतिक्रिया जताई और दावा किया कि उन्हें तो थाली में सजाकर कुछ नहीं मिला. मंगलवार को जया बच्चन ने राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान कहा कि इस मनोरंजन उद्योग के बारे में सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा जा रहा है. उन्होंने सरकार से इसकी सुरक्षा करने और उसका साथ देने की मांग की.

जया का कंगना पर वार
जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग की तस्करी एवं नशे की लत पर लोकसभा सदस्य रवि किशन और कंगना द्वारा दिए गये बयानों का हवाला देते हुए कहा, ‘जिन लोगों ने इस उद्योग में नाम कमाया, उन्होंने इसे गटर (गंदा नाला) कहा है. मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं. मुझे वाकई बड़ा खराब लगा और शर्मिंदगी महसूस हुई, जब कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो इसी उद्योग से आते हैं, ने ये बात कही. मैं नाम नहीं ले रही. यह शर्मनाक है.’ बच्चन ने कहा, ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. गलत बात है.’

कंगना का जया पर पलटवार 
अपने भड़काऊ बयानों से सुर्खियां बटोर रही रनौत ने मंगलवार को जया बच्चन की निंदा की और बुधवार को भी उन्होंने उन पर हमला जारी रखा. रनौत ने कहा, कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्‍म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्‍मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं. 

कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं। https://t.co/lPo9X4hRZX

स्वरा ने कंगना को पढ़ाया पाठ
‘तनु वेड्स मनु’ में कंगना के साथ अभिनय करने वाली स्वरा भास्कर ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया करते हुए कहा, ‘अपने दिमाग की गंदगी अपने तक सीमित रखिए. यदि आप मुझे गालियां देना चाहती हैं तो दीजिए. मैं खुशी खुशी आपकी बकवास सुनूंगी और आपके साथ ये कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी. बड़ों का आदर करना भारतीय संस्कृति में पढ़ाया जाने वाला पहला पाठ है और आप स्वघोषित राष्ट्रवादी हैं.’ फिल्मकार अलंकृता श्रीवास्तव ने भी रनौत की आलोचना की. 

वैसे जया बच्चन की संसद में उनके द्वारा दिए गए बयान को लेकर बॉलीवुड में उनके कई सहयोगियों ने प्रशंसा की है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here