Sushant case latest updates: सारा अली खान से कई बार ड्रग्स ले चुकी हैं रिया चक्रवर्ती

0
100


नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छह और लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ज्यादातर संपर्क के पैडलर्स गिरफ्तार हो चुके हैं. अब बारी है सारा अली खान (Sara Ali khan) के ड्रग्स पैडलर्स की गिरफ्तारी होने की.

ये भी पढ़ें: Sushant Case: मुंबई टू गोवा… बॉलीवुड की ‘ड्रग्स पार्टी’ पर हुआ सबसे बड़ा खुलासा

सारा से रिया ने लिया था ड्रग्स
रिया चक्रवर्ती से संबधित ज्यादातर ड्रग्स पैडलर्स एनसीबी की गिरफ्त में आ चुके हैं. रिया और सारा कुछ ड्रग्स पैडलर्स के कॉमन संपर्क में थीं, लेकिन बड़ा खुलासा यह है कि रिया ने सारा से कई बार ड्रग्स लिए हैं. सारा का रिया से अलावा एक अपना अलग ड्रग्स पैडलर है, जिससे सारा अलग से ड्रग्स लेती थीं. इसी वजह से सारा ने रिया को अपने इंडिव्यूजल ड्रग्स पैडलर से भी ड्रग्स दिलवाईं, जो रिया ने सुशांत तक पहुंचाया था. 

सारा के ड्रग्स पैडलर्स की तलाश
रिया और सारा को कौन-कौन बड़े ड्रग्स पैडलर ड्रग्स देते थे, उनकी तलाश एनसीबी कर रही है, वैसे तो रिया के ज्यादातर संपर्क के पैडलर्स गिरफ्तार हो चुके हैं. अब बारी है सारा अली खान के ड्रग्स पैडलर्स की गिरफ्तारी होने की.

विशेष अदालत में होगी आरोपियों की पेशी
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इन आरोपियों को मुंबई में NCB की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा. मुंबई से 5 और गोवा से 1 ड्रग पैडलर गिरफ्तार हुए हैं, जिन लोगों को आज पेश किया जाना है. उनमें ड्रग्स पैडलर्स करमजीत, ड्वैन फर्नांडिस, अंकुश अरेंजा शामिल हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here