तेज गेंदबाज ललित भंडारी को ट्रक ने कुचला, दोनों हाथ और पैर का होगा ऑपरेशन

0
55


नेपाल के क्रिकेटर ललित भंडारी सड़क हादसे में जख्मी

नेपाल के तेज गेंदबाज ललित भंडारी (Nepal Cricketer Lalit Bhandari) सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी, ट्रक और बाइक की हुई टक्कर

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 14, 2020, 4:45 PM IST

नई दिल्ली. नेपाल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ललित भंडारी (Lalit Bhandari) एक सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. खबरों के मुताबिक रविवार को ललित भंडारी की बाइक और एक ट्रक की टक्कर हो गई. ये हादसा कंचनपुर में झालारी मार्केट के पास हुई. हादसे में बुरी तरह जख्मी ललित भंडारी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. ललित भंडारी के हाथ और पांव में गंभीर चोट आई है. बताया जा रहा है कि उनके दोनों हाथों और एक पांव का ऑपरेशन किया जाएगा.

बुरी तरह जख्मी हुए ललित भंडारी
क्रिकेटर के रिश्तेदार राम सिंह खत्री ने बताया कि ललित भंडारी (Lalit Bhandari) के दाएं कंधे और कमर पर गंभीर चोट आई है. उनके मुताबिक हादसे के बाद ललित भंडारी बेहोश हो गए थे और उन्हें तुरंत धानागढ़ी रिसर्च अस्पताल में भर्ती कराया गया. भंडारी के शरीर के स्कैन किए गए और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें सिर पर कोई गंभीर चोट नहीं लगी है.

नेपाल के पूर्व कप्तान पारस खड़का ने ललित भंडारी (Lalit Bhandari)  से जुड़ी जानकारी अपने ट्विटर पर साझा की है. उन्होंने बताया कि अब ललित भंडारी कोहालपुर मेडिकल अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है और उनकी हालत स्थिर है. ललित भंडारी के दोनों हाथ और पांव का ऑपरेशन होगा.

ललित भंडारी का करियर
बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ललित भंडारी महज 24 साल के हैं और उनका करियर अभी शुरू ही हुआ था. इस गेंदबाज ने नेपाल के लिए महज एक वनडे मैच खेला है. वहीं ललित ने 2 लिस्ट ए और एक टी20 मैच खेला है. ललित भंडारी अब ऑपरेशन के बाद कबतक ठीक हो पाएंगे ये कहना मुश्किल लग रहा है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here