iPhone 12 Pro की डिजाइन हुई लीक, इस वीडियो में देखें सबसे पहला लुक

0
136


एप्पल इंक

15 सितंबर को एप्पल एक इवेंट का आयोजन करने जा रहा है. इस बीच एक वीडियो में iPhone 12 के लीक होने का दावा किया गया है. इसमें iPhone 12 की डिजाइन, कलर और कैमरा सेटअप के बारे में जानकारी है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 13, 2020, 9:25 PM IST

Apple Inc. आने वाले 15 सितंबर को एक इवेंट का आयोजन कर रहा है. इस इवेंट को लेकर कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी ​फिलहाल iPhone 12 सीरीज को लॉन्च नहीं करेगी. हालांकि, कंपनी iPad, नई एप्पल वॉच और iOS के सबसे लेटेस्ट वर्ज़न के बारे में जानकारी देगी. इस बीच अब कंपनी के लिए iPhone 12 की जानकारी लीक होने से बचाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है.

हाल ही में एक लीक वीडियो में iPhone 12 की एक झलक दिखी है. इस वीडियो को देखने के बाद अंदाला लगाया जा सकता है कि iPhone 12 प्रो ग्राहकों के लिए डिजाइन के मामले में पेशकश हो सकता है. दरअसल, EverythingApplePro नाम से एक ट्विटर हैंडल पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में iPhone 12 Pro के शेल के बारे में जानकारी मिलती है. इस वीडियो से iPhone 12 Pro की केवल डिजाइन ही नहीं, बल्कि इसमें कैमरा प्लेसमेंट के बारे में भी जानकारी मिलती है.

कैसे होगा कैमरा सेटअप?
इस वीडियो में किये गये दावे के मुताबिक हम iPhone 12 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप की उम्मीद कर सकते हैं. इसके अलावा एप्पल LiDar सेंसर के साथ भी इसे पेश कर सकता है. बता दें कि यह सेंसेर कंपनी द्वारा सबसे लेटेस्ट iPad Pro में भी दिया गया है.यह भी पढ़ें: अब ओपेन सेल में मिलेगा 10 हज़ार के कम कीमत वाला ये धांसू स्मार्टफोन, पाएं 5000mAh की बैटरी

साइड में होगा मेटल बैंक
इस वीडियो के अनुसार, iPhone 12 Pro की साइड बिल्कुल फ्लैट होगी. बता दें कि iPhone 6 से पहले के वर्ज़न में ऐसी ही फ्लैट साइड देखने को मिलती थी. फोन के चारों तरफ मेटल का एक फ्लैट बैंड है. इसी बैंड में वॉल्युम, पावर और अलर्ट स्लाइडर होगा. वीडियो दिखाया गया वीडियो व्हाइट कलर का है. ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी इस हिसाब मेटल बैंड के कलर में भी बदलाव करे.

यह भी पढ़ें: अपने स्मार्टफोन से फौरन डिलीट कर दें ये 17 खतरनाक ऐप्स, Google ने किर दिया है बैन

कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि इस साल अक्टूबर में ही iPhone लॉन्च होगा. इस बीच कंपनी 15 सितंबर को नई एप्पल वॉच के लिए इवेंट का आयोजन कर रही है. ​इसमें नये ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में भी जानकारी दी जाएगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here