बढ़ सकती हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें, पत्नी आलिया ने दर्ज कराया ये बयान

0
48


नई दिल्ली: बीते कुछ महीनों से एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का पारिवारिक विवाद जारी है, लेकिन अब इस मामले में अभिनेता की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने पति और अपने परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ शिकायत पर बुढाना (नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गृहनगर) थाने में अपना बयान दर्ज कराया है.

एसएचओ कुशलपाल सिंह ने कहा कि आलिया मुंबई से बुढाना थाने में आई और उसने अपनी शिकायत में जो कुछ भी आरोप लगाया है, उसे ही विस्तार से बताते हुए अपना बयान दर्ज कराया.

एसएचओ ने कहा, ‘आलिया ने अपनी शिकायत 27 जुलाई को मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी, वहां एक प्राथमिकी दर्ज की गई और इसे बुढाना पुलिस स्टेशन में इस आधार पर अग्रेषित किया कि इस घटना की घटना का स्थान इस पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में है.’ 

एसएचओ ने आगे कहा, ‘उन्होंने अपने बयान में कहा कि अभिनेता के भाई मिन्हाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा 2012 में परिवार के एक सदस्य के साथ छेड़छाड़ की है. आलिया ने यह भी आरोप लगाया कि उसने अपने ससुराल वालों को छेड़छाड़ की घटना से अवगत कराया था, लेकिन उन्होंने चुप रहने और परिवार के भीतर मामले को सुलझाने के लिए कहा.’

आपको बता दें कि COVID-19 लॉकडाउन के कारण नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुंबई से अपने मूल निवास बुहाना आ गए थे और तब से यहीं रह रहे हैं. हालांकि, उनके पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि अभिनेता अपने आवास में मौजूद नहीं थे और जब उनका बयान दर्ज करने के लिए आलिया थाने आईं तो देहरादून में थीं. वह हम में से किसी से मिलने के लिए घर नहीं आया? साथ ही अभिनेता के परिवार के सदस्यों ने उसके आरोपों का खंडन किया.’ (इनपुट एजेंसी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

VIDEO





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here