SALE: 6000mAh बैटरी वाले इस स्मार्टफोन की कीमत है सिर्फ 7,999 रुपये, मिलेगी HD+ डिस्प्ले

0
90


Infinix Smart 4 Plus आज फ्लैश सेल में मिल रहा है.

खास बात ये है कि 6000mAh बैटरी जैसे फीचर्स होने के बावजूद कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 7,999 रुपये रखी है. सेल में फोन पर कई तरह के ऑफर्स भी पाया जा सकता है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 11, 2020, 11:41 AM IST

6000mAh बैटरी वाले सस्ते स्मार्टफोन Infinix Smart 4 Plus को आज (8 सितंबर) पहली सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है. जानकारी के लिए बता दें कि भारत में तेजी से पॉपुलर हो रही है हॉन्गकॉन्ग की कंपनी इनफिनिक्स ने हाल ही में Infinix Smart 4 Plus लॉन्च किया है. खास बात ये है कि कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 7,999 रुपये रखी है. सेल में फोन पर कई तरह के ऑफर्स भी पाया जा सकता है.

फोन खरीदने वाले बायर्स को फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक और डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही इसपर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें- बड़ा खतरा! WhatsApp पर यूज़र्स को आ रहा है ये ‘Scary Message’, खोलने पर फ्रीज़ हो रही है ऐप)

इनफिनिक्स के Smart 4 plus में 6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helip A25 प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड XOS 6.2 पर काम करता है. इनफिनिक्स का ये स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है. फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर जैसा फीचर दिया गया है.

फोन में 6000mAh की बैटरी
इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में डुअल AI रियर कैमरा है. इसमें  13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और दूसरा डेप्थ सेंसर है. फोन में अपर्चर एफ/2.0 एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. यानी कि इतनी कम कीमत में आपको कुल 3 कैमरे मिल जाएंगे, जो कि दो रियर और सेल्फी कैमरा है. पावर देने के लिए फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग के साथ आती है.

(ये भी पढ़ें- BSNL Plan! एक बार रिचार्ज कराने पर पूरा साल चलेगा ये प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग और कई फायदे)

ग्राहक इस फोन को मिडनाइट ब्लैक, ओशल वेव और वॉयलट कलर में खरीद सकते हैं. कंपनी ने फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट रैम 3 जीबी +32 जीबी में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 7,999 रुपये है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here